ONGC में नौकरी पाने का बेहतरीन अवसर, नहीं देनी होगी कोई लिखित परीक्षा, 127000 पाएं सैलरी

 ONGC में नौकरी पाने का बेहतरीन अवसर, नहीं देनी होगी कोई लिखित परीक्षा, 127000 पाएं सैलरी



ONGC Recruitment 2024: ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन (ONGC) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बढ़िया अवसर है. इसके लिए ओएनजीसी ने कंसल्टेंट के पदों पर भर्तियां निकाली है. उम्मीदवार जो भी इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक एवं योग्य हैं, वे ओएनजीसी की आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. ओएनजीसी के इस भर्ती के आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

ओएनजीसी भर्ती 2024 के जरिए जो भी यहां काम करना चाहते हैं, वे 4 सितंबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के तहत ओएनजीसी में कंसल्टेंट के पदों पर बहाली की जाएगी. अगर आप भी इन पदों पर नौकरी पाने के इच्छुक हैं, तो नीचे दिए गए तमाम खास बातों को गौर से पढ़ें.

ओएनजीसी में भरे जाने वाले पद
कंसल्टेंट/ एडवाइजर इंटरप्रिटेशन जियोलॉजिस्ट विथ ऑपरेशन जियोलॉजिस्ट
कंसल्टेंट/ एडवाइजर इंटरप्रिटेशन जियोफिजिक्स

ओएनजीसी में नौकरी पाने की योग्यता
कंसल्टेंट/ एडवाइजर इंटरप्रिटेशन जियोलॉजिस्ट विथ ऑपरेशन जियोलॉजिस्ट- उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से M.Sc / M.ScTech / MTech (भूविज्ञान) की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही उम्मीदवारों के पास इंटरप्रिटेशन ऑपरेशन जियोलॉजिस्ट में 20 साल का अनुभव होना चाहिए.
कंसल्टेंट/ एडवाइजर इंटरप्रिटेशन जियोफिजिक्स- उम्मीदवारों के पास M.Sc Tech / M.Tech (भूभौतिकी / अनुप्रयुक्त भूभौतिकी) की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही उम्मीदवारों के पास API में 20 साल का अनुभव होना चाहिए.

ओएनजीसी में चयन होने पर मिलती है सैलरी
ओएनजीसी के इस भर्ती के तहत जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 120000 (ई6) / 127500 (ई7) रुपये मंथली सैलरी दी जाएगी.

ओएनजीसी में नौकरी पाने की क्या है आयुसीमा
ओएनजीसी भर्ती 2024 के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयुसीमा 64 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. तभी वे इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे.
यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन

ओएनजीसी में ऐसे मिलेगी नौकरी
उम्मीदवार जो भी ओएनजीसी के इन पदों के लिए अप्लाई कर रहे हैं, उनका चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इंटरव्यू का विवरण शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ईमेल के माध्यम से नियत समय पर सूचित किया जाएगा.

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram पर फॉलो करे – Click Here
  • Whats apps Channel फॉलो करे – Click Here
  • Google News ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
Previous Post Next Post